How to create desiner website (hindi me)

Free website kaise banye -



Aap chahte h ki mobile ya computer me free website kaise banye to aaj me aap ko btauga step by step or bhut hi easy h aap ko karna h bs kuch step aap blog bana ke apna pardesan dikha shkte h blog bana ke paisha kama shkte h

Steps - 1
1. aap ko blog banne ke liye
www.blogger.com me jana h yahi se direct clike kare


Step - 2

Aap ko niche image me dikh raha hoga ki gmail or password magega to aap dal dijiyega jisse aap ka acoount blogger me login ho jayega.....


                     Step - 3

Aap ko ab niche new blog ka option dikh raha hoga usme aap ko clikr karna h jisse aap ko ab ek new page me pahucha daga.

 
                          Step - 3
Ab aap ko niche image me dikha raha hoga ki aap ko ani website ka title dalna h jaise meri website ka title h (sab hindi solution) ab aap ko andress dalna h jaise meri website ka h sabhindisolution.blogspot.com
Ye sab dalne ke baad aapko normal tempelete dikh rahe hoge aunme se koi bhi chun lijiye Aushke baad aap ki website creat ho jayegi aap ko ek sab acha setep batana h ki aa0 apni website ko meri trah bhi bna shkte h jaise me ne desing kiya h



Extra part -
Aap ko pta h ki aap ki website me normal tempelete rajte h to meri trah desing tempelete kaise lagye kaise banye kaise kare aap ko me batata hu
1. Aap ko apni tempelete setting me jana h
Fir aap ko clike karne ke baad aap ko jo step karna h me bta deta hu
Ab aap ko tempelete mr clikr katne ke baad aapko right site ne backuo restore ka option dikhega oha clike kare

Oha clike kar ne ke baad aap ko choose file ka options aayega oha par aap ko tempelete ki file dalni h aap ko file downliad kaise karna h me bta deta hu

Yaha pr me ne image bhi de di h aap ko me link de deta hu jisee aap download kar shake file  o me ne apne medifire me upload ki h download kar lijiye
Me ne yaha pr 3 tempelete filr fi h jo aap ko acha lage choose kar lijiye ga


1. Blogstar tempelete

2.Motive mag free

3.Sora seven top

In ko aap ko download bs karna h bhut easy step h bs
Ab aap ko choosen file me clike kar ke tempelete download kar ke choose karna h bs aap ko upload ke option me clike kar na h bs ab ka new tempelete ban gya o bhi desiner site......

Or ek baat or jab app tempelete ki file dal de ge to ek chij or krni h kr dijiye ga bs bta deta hu




Ye me ne video me bta diya h dekh le aap ka blog puri trah se degin ho jayega aagr aap ko abhi bhi kou dikkat aa rahi ho to comment kre


Previous
Next Post »

Comment now any problem post ConversionConversion EmoticonEmoticon